Sato Cl4nx Plus Barcode Printer

सातो CL4nx प्लस बारकोड प्रिंटर

85000.00 आईएनआर/टुकड़ा

उत्पाद विवरण:

X

सातो CL4nx प्लस बारकोड प्रिंटर मूल्य और मात्रा

  • टुकड़ा/टुकड़े
  • टुकड़ा/टुकड़े
  • 1

सातो CL4nx प्लस बारकोड प्रिंटर उत्पाद की विशेषताएं

  • यूएसबी, आरएस232, ईथरनेट
  • 14 आईपीएस
  • 100एमएम

सातो CL4nx प्लस बारकोड प्रिंटर व्यापार सूचना

  • लेटर ऑफ क्रेडिट (एल/सी) लेटर ऑफ क्रेडिट एट साइट (साइट एल/सी) कैश इन एडवांस (CID) चेक कैश एडवांस (CA)
  • ऑस्ट्रेलिया पूर्वी यूरोप मिडल ईस्ट अफ्रीका मध्य अमेरिका दक्षिण अमेरिका पश्चिमी यूरोप एशिया उत्तरी अमेरिका
  • ऑल इंडिया

उत्पाद वर्णन



साटो सीएल4एनएक्स प्लस बारकोड प्रिंटर

CL4NX प्लस प्रिंटर मानक सुविधाओं की एक विशाल श्रृंखला प्रदान करता है जो इसकी प्रतिस्पर्धा से बेजोड़ हैं , सीमा-रंग, रंग, अस्पष्टता, परिवर्तन, -वेबकिट-परिवर्तन; मार्जिन-शीर्ष: 1.5em; सूची-शैली-प्रकार: डिस्क; फ़ॉन्ट-संस्करण: कोई नहीं;">SATO का CL4NX प्लस प्रिंटर उपयोग में आसानी, बुद्धिमत्ता, ऑन-बोर्ड उद्योग अनुकरण, कनेक्टिविटी, डेटा स्ट्रीम प्रसंस्करण की गति, उपयोगकर्ता गतिविधि इंटरफ़ेस और बहुत कुछ के लिए एक नया और अभिनव उद्योग मानक निर्धारित करता है। संक्रमण-संपत्ति: पृष्ठभूमि-रंग, सीमा-रंग, रंग, अस्पष्टता, परिवर्तन, -वेबकिट-रूपांतरण;" />

उपयोग में आसानी

माइक्रो लेबल प्रिंट मोड

<पी शैली = "बॉक्स-आकार: विरासत; संक्रमण-संपत्ति: पृष्ठभूमि-रंग, सीमा-रंग, रंग, अस्पष्टता, परिवर्तन, -वेबकिट-ट्रांसफॉर्म; मार्जिन-टॉप: 1.5em; मार्जिन-बॉटम: 1.5em; सूची- शैली-प्रकार: डिस्क; फ़ॉन्ट-वेरिएंट-लिगचर: कोई नहीं;">माइक्रो लेबल प्रिंट मोड छोटे पिच लेबल के लिए उच्च प्रिंट सटीकता प्रदान करता है और यहां तक ​​कि 10 मिमी तक छोटे लेबल भी वितरित कर सकता है। SATO एप्लिकेशन इनेबल्ड प्रिंटिंग (AEP) का उपयोग करके, आप कस्टम स्टैंडअलोन एप्लिकेशन बना सकते हैं जिन्हें होस्ट सॉफ़्टवेयर से स्वतंत्र सीधे प्रिंटर पर चलाया जा सकता है और डेटा इनपुट के लिए कीबोर्ड, वेट स्केल, बारकोड स्कैनर जैसे परिधीय उपकरणों को सीधे प्रिंटर से कनेक्ट किया जा सकता है।

आरएफआईडी

व्यवसाय श्रम बचा सकते हैं, अपने संचालन में तेजी ला सकते हैं और सीएलएनएक्स प्लस आरएफआईडी श्रृंखला का उपयोग करके कई लाभ उठा सकते हैं। मुद्रक. प्रिंटर की ये आरएफआईडी श्रृंखला यूएचएफ, एचएफ और एनएफसीटैग/लेबल और एक ही समय में उनके एम्बेडेड चिप्स में डेटा एन्कोड करते हैं . ऑन-स्क्रीन मेनू से लैस होने के अलावा, जो उपयोगकर्ताओं को एंटीना स्थिति को मैन्युअल रूप से समायोजित करने की परेशानी से बचाता है, प्रिंटर उपयोग करने और विफलताओं को रोकने के लिए उनकी तत्परता को सत्यापित करने के लिए एन्कोडिंग से पहले आरएफआईडी चिप्स की जांच करने में सक्षम है।

सीएलएनएक्स प्लस आरएफआईडी प्रिंटर लाभ और सुविधाओं से भरपूर हैं। SATO RF एनालाइज (SRA) फ़ंक्शन एंटीना को ऑप्टिमाइज़ करता है और तेज़ और स्थिर एन्कोडिंग के लिए स्वचालित रूप से इनले सेटिंग। उपयोगकर्ता अब आरएफआईडी टैग/टैग को एन्कोड करने के लिए सबसे अच्छी सेटिंग्स पा सकते हैं, जब उनकी विशेषताएं बहुत अंतर के कारण यादृच्छिक रूप से बदलती हैं या एन्कोडिंग त्रुटियां दिखाई देने पर आवश्यकतानुसार लिखने/पढ़ने की स्थितियों को समायोजित कर सकती हैं।

आमतौर पर उपयोग की जाने वाली सेटिंग्स को पंजीकृत करके, 10 लिखने/पढ़ने वाले टैग/लेबल प्रकारों को बचाया जा सकता है। उपयोगकर्ता अब एक ही प्रिंटर से एकाधिक मीडिया को एनकोड करने के लिए इन स्टोर सेटिंग्स को चुन और लोड कर सकता है। विशेष आरएफआईडी लेबल/टैग के साथ अनुकूलता होने से धातुओं के साथ उपयोग किए जाने वाले टैग सहित विभिन्न आरएफआईडी लेबल/टैग के एन्कोडिंग का समर्थन होता है। ">

साटो सीएल4एनएक्स प्लस बारकोड प्रिंटर के अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:


उ: Sato Cl4nx Plus Barcode Printer द्वारा समर्थित अधिकतम पेपर आकार 100MM है।

प्रश्न: Sato Cl4nx Plus Barcode Printer की ब्लैक प्रिंट स्पीड क्या है?

उत्तर: सातो सीएल4एनएक्स प्लस बारकोड प्रिंटर की ब्लैक प्रिंट स्पीड 14 आईपीएस है।

प्रश्न: Sato Cl4nx Plus Barcode Printer में कौन से इंटरफ़ेस विकल्प उपलब्ध हैं?

उ: Sato Cl4nx Plus Barcode Printer में उपलब्ध इंटरफ़ेस विकल्प USB, RS232 और ईथरनेट हैं।

प्रश्न: क्या सैटो सीएल4एनएक्स प्लस बारकोड प्रिंटर हाई वॉल्यूम प्रिंटिंग के लिए उपयुक्त है?

उत्तर: हाँ, Sato Cl4nx Plus बारकोड प्रिंटर 14 IPS की तेज़ ब्लैक प्रिंट गति के साथ उच्च मात्रा में मुद्रण के लिए उपयुक्त है।

प्रश्न: क्या सातो सीएल4एनएक्स प्लस बारकोड प्रिंटर का उपयोग विभिन्न प्रकार के बारकोड को प्रिंट करने के लिए किया जा सकता है ?

उत्तर: हां, Sato Cl4nx Plus बारकोड प्रिंटर का उपयोग इसके उच्च गुणवत्ता वाले प्रिंटिंग आउटपुट के साथ विभिन्न प्रकार के बारकोड को प्रिंट करने के लिए किया जा सकता है।

क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर

Sato Printer अन्य उत्पाद



Back to top